थांदला किराणे के व्यापारी लूट वह हत्या मामला पुलिस प्रशाशन विरुद्ध रोष भड़का जीतेन्द्र  राठौरकी  अंतिम यात्रामें उमड़ा जनसैलाब ,पीपली चौराहे पर धरना दिया गया …

0
579
IMG-20151107-WA0045NewsTok24 – Shreemant Arora – Thandla
कल रात को करीब ८.३०  बजे लूट के इरादे  से जीतेन्द्रसिंह राठौर के घर लूट के इरादे से  घुसे।  बदमशो का लूटफाट का विरोध दर्शाते जीतेन्द्र राठौर ने सामना किया तो उनपर गोलीबार करके लूटेरे लूट कर भाग रहे थे पर गोली की आवाज से आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और लोगोने इन लुटेरो मेंसे  दो लुटेरो को धरदबोचा और जिस बदमास के पास लूट के पैसे थे वो भागे और निकलने में कामयाब होगये। जब की पकडे गए दोनों बदमाशोको लोगोने पिटपिट कर मारडाला।  उधर घायल जीतेन्द्र को लिवर में गोली लगी थी जो गंभीर रूपसे घायल थे उनको झाबुआ जिल्ला हस्पताल लेजाया गया। जहा उन्हें मृत घोषित किया गया।
    ये बात फेलतेही लोगो का गुस्सा और भड़का और मोके पर आई पुलिस की गाड़ीमे  भी तोड़फोड़ की। आज राजेंद्र की अंतिम यात्रा उनके घर से निकली जिस में भरी बिड उमड़ी थी और पीपली चौक में उनके पार्थिव देह के साथ में धरना प्रदर्शन किया  पुलिस और प्रशाशन के विरुद्ध नारेबाजी की गई। और कल थांदला बांध का आह्वान किया गया है। लोग इस बायत से देह्सत मई है और आहतभी  है की अगर  पर ऐसी वारदाते होने लगेगी तो  शाम से ही  चले जाय और फिरभी आदमी गाओं के बीचोबीच अपने ही घर में अशुरक्षित है तो आदमी जाएगा कहा यह बड़ा सवाल लोगो के मन में उठ रहा है ।  और इस के चलते ही कल बंध का आह्वान किया है। क्या पुलिस प्रशाशन लोगो को विशवास दिला पाएगी के वे सुरक्षित है ये तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here